Tuesday , June 22 2021
Home / MainSlide / टूलकिट मामले में संबित पात्रा पूछताछ के लिए फिर नही हुए उपस्थित

टूलकिट मामले में संबित पात्रा पूछताछ के लिए फिर नही हुए उपस्थित

रायपुर 26 मई। टूलकिट मामले में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा दर्ज करवाए मामले में पुलिस द्वारा जारी दूसरी  नोटिस पर भी भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा आज पेश नही हुए और पूछताछ के लिए जारी नोटिस पर जवाब देने क लिए एक सप्ताह का फिर समय मांगा है।

रायपुर के सिविल लाईन थाने के प्रभारी को श्री पात्रा के अधिवक्ता ने पुलिस को आज भेजे ईमेल मैं आज पेश होने पर असमर्थता जताते हुए पूछताछ में शामिल होने के लिए एक सप्ताह का समय मांगा है।अधिवक्ता ने इसके साथ ही पुलिस से पूछताछ के बिन्दु लिखित में देने का अनुरोध किया है जिससे कि लिखित में जवाब दिया जा सके।

इससे पूर्व ने सिविल लाईन थाने के प्रभारी ने गत 22 मई को ईमेल के जरिए श्री संबित पात्रा को भेजे गए नोटिस में उनके खिलाफ धारा 504,505(1) (बी) (सी),469 एवं 188 के तहत दर्ज अपराध में 23 मई को शाम चार बजे थाने में व्यक्तिगत रूप से अथवा वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिए उपस्थित होने को कहा गया था।नोटिस का पालन नही करने पर वैधानिक कार्यवाई की भी चेतावनी दी गई थी।

इस नोटिस पर श्री पात्रा के अधिवक्ता ने पुलिस को ईमेल कर पूछताछ में शामिल होने के लिए एक सप्ताह का समय मांगा था।पुलिस ने एक सप्ताह की बजाय तीन दिन बाद आज 26 मई को उन्हे व्यक्तिगत रूप से अथवा वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिए उपस्थित होने को कहा गया था।इस मामले में पात्रा के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के खिलाफ भी मामला दर्ज हैं।डा.सिंह 24 मई को लिखित में जवाब दे चुके है।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com