Thursday , April 25 2024
Home / MainSlide / जियो ने छत्तीसगढ़ में फायबर नेटवर्क की क्षमता बढ़ाने का किया दावा

जियो ने छत्तीसगढ़ में फायबर नेटवर्क की क्षमता बढ़ाने का किया दावा

रायपुर 13 अप्रैल।रिलायंस जियो ने कोरोना वायरस के चलते ज्यादा से ज्यादा लोगो के घरो से काम करने की वजह से डेटा की बढ़ती खपत के मद्देनजर छत्तीसगढ़ में जियो फायबर नेटवर्क की क्षमता को बढ़ाने का दावा किया है।

रिलायंस जियो की आज यहां जारी विज्ञप्ति में यह दावा किया गया। विज्ञप्ति के अनुसार मप्र-छग सर्किल में इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर, रायपुर, समेत 28 शहरों में जियो फायबर की सेवा बेहतर तरीके से मिले,इसके लिए जियो की कई टीम काम कर रही हैं।डेटा की ज्यादा खपत को देखते हुए जियो फायबर के प्लान पर मुफ्त में डबल डेटा भी दिया जा रहा है।

विज्ञप्ति के अनुसार रिलायंस जियो ने हाल ही में जियो पीओएस लाइट ऐप भी लॉन्च किया है। इसके जरिए दूसरे लोगों का फोन रिचार्ज किया जा सकता है। ये ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है जिसके जरिए कोई भी व्यक्ति जियो का पार्टनर बनकर दूसरे लोगों के प्रीपेड नंबर रिचार्ज कर कमाई कर सकता है।

इसके अलावा जियो ने माइक्रोसॉफ्ट टीम के साथ करार भी किया है ताकि छात्र, शिक्षा और स्वास्थ्य संस्थान सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए अपना काम आसानी से कर सकें। मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ के 2.89 करोड़ मोबाइल ग्राहकों को निरंतर बेहतर सेवा देने के लिए रिलायंस जियो की टीम लगातार काम कर रही है।