Sunday , October 2 2022
Home / खेल जगत / 15 अगस्त से शुरू होगी Asia Cup 2022 के लिए टिकटों की बिक्री

15 अगस्त से शुरू होगी Asia Cup 2022 के लिए टिकटों की बिक्री

एशिया कप 2022 को शुरू होने में अब दो सप्ताह से भी कम समय बचा है। टूर्नामेंट के मैचों के लिए टिकटों की बिक्री को लेकर एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) ने रविवार 14 अगस्त को एक नई जानकारी दी। एसीसी ने काफी लंबे इंतजार के बाद कहा कि एशिया कप 2022 के लिए सोमवार 15 अगस्त से टिकटों की बिक्री शुरू की जाएगी। 27 अगस्त से दुबई में शुरू होने जा रहे इस टूर्नामेंट में सभी की निगाहें 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले पर लगी हुई है।

इस हाईवोल्टेज मुकाबले सहित टूर्नामेंट के सभी मैचों की टिकटें आधिकारिक टिकट पार्टनर प्लेटिनमलिस्ट.नेट पर उपलब्ध है। फैंस इस वेबसाइट के माध्यम से भारत बनाम पाकिस्तान सहित सभी मैचों की टिकटें बुक कर सकते हैं।

भारत और पाकिस्तान के मैचों की टिकटों की हमेशा से ज्यादा मांग रहती है। आगामी टी20 विश्व कप में भी 23 अक्टूबर को एमसीजी में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के लिए पहले ही सभी टिकटें बिक चुकी है। एसीसी ने आधिकारिक ऐलान करते हुए कहा कि एशिया कप के लिए टिकटों की बिक्री 15 अगस्त से शुरू होगी। टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच का मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम की क्षमता करीब 25000 की है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस महामुकाबले के लिए पहले ही दिन सभी टिकटें बिक जानी है।