Friday , March 29 2024
Home / मनोरंजन / हाल ही में निया शर्मा ने शेयर की कुछ ऐसी फोटोज, जिसे देखकर होश खो बैठे फैंस

हाल ही में निया शर्मा ने शेयर की कुछ ऐसी फोटोज, जिसे देखकर होश खो बैठे फैंस

निया शर्मा अक्सर अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं. उनके एक लुक पर फैंस अपना दिल हार जाते हैं और एक बार फिर निया (Nia Sharma Look) ने फैंस की रातों की नींद उड़ाने के लिए कुछ तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं, जिन्हें देखकर किसी का भी दिल धड़क जाए. निया ने एक अलग अंदाज में अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वो काफी छोटे कपड़ों में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. निया यू्ं तो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने अपने बोल्ड लुक से फैंस को अपना दीवाना बना लिया है.
निया का बोल्ड अवतार निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की है. इन तस्वीरों में वो अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इन दोनों तस्वीरों में निया ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है और एक में तो ब्लैक स्विमसूट में निया नजर आ रही हैं. निया अपने कातिलाना लुक से अपने इस पूरे फोटोशूट को और भी ज्यादा बोल्ड बना रही हैं.
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

  सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं निया निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. निया शर्मा का इंस्टाग्राम उनकी स्टनिंग और खूबसूरत फोटो से भरा हुआ है. निया शर्मा का फैशनेबल लुक लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं. निया का करियर निया शर्मा (Nia Sharma) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से की थी. सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. बता दें कि निया को पहचान टीवी सीरियल जमाई राजा से मिली है. निया शर्मा टीवी सीरियल के अलावा वेब सीरीज में  भी नजर आ चुकी हैं.