Friday , April 26 2024
Home / छत्तीसगढ़ / नाबालिग युवती ने युवक का रेता गला, इलाज के दौरान हुई मौत

नाबालिग युवती ने युवक का रेता गला, इलाज के दौरान हुई मौत

राजधानी रायपुर में हत्‍या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, रायपुर के आजाद चौक इलाके में रविवार को एक मूकबधिर युवक की हत्‍या कर दी गई, क्‍योंकि सड़क पर साइड नहीं दिया। पुलिस ने इस घटना की आरोपित को पकड़ लिया है। आरोपित नाबालिग है और उसकी उम्र 15 साल है।

जानकारी के अनुसार आरोपित नाबालिग अपनी मां के साथ स्‍कूटी से घर जा रही थी। इसी दौरान आजाद चौक के पास साइकिल सवार युवक को सड़क पर साइड के लिए हार्न बजाया, लेकिन युवक मूकबधिक होने की वजह से सुन नहीं पाया। युवती ने आगे जाकर युवक को रोका और गुस्‍से में आकर चाकू से उसपर ताबड़तोड़ वार कर दिया। इस हमले में युवक की मौके पर बुरी तरह घायल हो गया है।

मौके पर 112 के पुलिसकर्मियों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान युवक की इलाज केदौरान मौत हो गई। घटना के नाबालिग चाकू समेत मौके से फरार हो गई। पुलिस ने नाबालिग लड़की के बाप को हिरासत में ले लिया है। थोड़ी देर बाद पुलिस ने नाबालिग को मंदिर हसौद से पकड़ लिया है।

आरोपित की मां ने बताया उसकी बेटी नशे में धुत्त थी और चाकू लेकर चल रही थी। नाबालिग ने हत्या के पहले चाकू लेकर मां को भी डराया था।