Saturday , April 27 2024
Home / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हिट एंड रन का ये मामला आया सामने, एक बेकाबू कार नेबैंक मैनेजर और गार्ड को कुचला

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हिट एंड रन का ये मामला आया सामने, एक बेकाबू कार नेबैंक मैनेजर और गार्ड को कुचला

Raipur Hit and Run Case: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हिट एंड रन का एक मामला सामने आया है। एक बेकाबू कार ने एक बैंक मैनेजर को कुचल दिया। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। जबकि एक सुरक्षा गार्ड गंभीर रूप से घायल है। पुलिस के अनुसार, दुर्घटना के समय कार को वंदना उपवंशी नामक एक महिला शिक्षिका चला रही थी। मैनेजर को कुचलने के बाद कार चालक फरार हो गई है। पुलिस ने कार जब्त कर लिया है।

कबीर नगर के मोहबाबाजार स्थित चित्रकूट परिसर में कल रात नौ से 10 बजे के बीच ये घटना हुई। तेज रफ्तार कार ने मैनेजर को रौंद दिया। मृतक मिणाल परगनिया बीते महीने ही कांकेर से ट्रांसफर के बाद रायपुर आए थे। वह ग्रामीण बैंक में मैनेजर की पोस्ट पर कार्यरत थे। मृतक के दो बच्चे हैं, जिसमें 3 महीने की एक बच्ची है। वहीं, बेटा महज 4 साल का है। आरोपित वंदना, कबीरनगर के चित्रकूट परिसर ए-ब्लाक में रहती है। मृतक का परिवार उसी परिसर में ए-ब्लॉक में रहता है।

इस घटना में एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने कहा, आरोपित के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया गया है। घटना में प्रयुक्त कार जब्त कर ली गई है। शीघ्र ही आरोपित की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।