Thursday , March 28 2024
Home / MainSlide / एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव पायी गई सोनिया गांधी

एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव पायी गई सोनिया गांधी

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. पार्टी सांसद और महासचिव  जयराम रमेश ने एक ट्वीट करके कहा कि ‘आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहेंगी.’ इससे पहले सोनिया गांधी को जून महीने में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. सोनिया गांधी को पिछले तीन महीनों में दूसरी बार कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष के स्वास्थ्य पर चिंता जताई और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. गहलोत ने ट्वीट करके कहा कि सोनिया गांधी का covid-19 के लिए टेस्ट पॉजिटिव आया है. कांग्रेस अध्यक्ष के स्वास्थ्य के बारे में वे चिंतित हैं. कामना करता हूं कि वह जल्द ही ठीक हो सकती हैं.

सोनिया गांधी को जून की शुरुआत में कोविड पॉजिटिव पाया गया था. उनको हल्के बुखार और कोविड के अन्य लक्षण थे. उन्हें 12 जून को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सोनिया गांधी को 20 जून को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. जबकि प्रियंका गांधी को भी उसी महीने कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था. बुधवार को कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी ने भी बताया कि तीन महीनों में दूसरी बार उनका कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया.