Friday , March 29 2024
Home / मनोरंजन / उर्फी जावेद अब हो गईं टॉपलेस, देखें कैसे फ्रंट से खुद को बालों से किया कवर

उर्फी जावेद अब हो गईं टॉपलेस, देखें कैसे फ्रंट से खुद को बालों से किया कवर

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं। अब तक हमेशा अलग-अलग आउटफिट्स पहनकर सबको चौंकाने के बाद अब कुछ दिनों से उर्फी सेमी न्यूड फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। कुछ दिनों पहले अपना सेमी न्यूड वीडियो शेयर करने के बाद अब उर्फी ने टॉपलेस फोटो शेयर की है और इस फोटो में उन्होंने आगे से अपने बॉडी पार्ट को बालों से कवर किया है। इस फोटो के लिए उर्फी ने हेयर एक्सटेंशन यानी नकली बालों का इस्तेमाल किया है ताकी उनकी लंबाई की वजह से वह बॉडी पार्ट को कवर कर सकें।

बॉटम में उर्फी ने जीन्स पहनी है और इसके साथ ही नाक में नथ डाली हुई है। उर्फी की इस फोटो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सब उनकी हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस कविता कौशक तक ने उर्फी के इस अंदाज को पसंद किया है।

https://www.instagram.com/p/Cg0yMhZDy3z/?utm_source=ig_embed&ig_rid=cd4b92a0-ac0b-4770-b0b7-65eebb9b2f2f

क्यों शेयर किया सेमी न्यूड वीडियो

हाल ही में उर्फी के सेमी न्यूड वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया कि उन्होंने वो वीडियो क्यों शेयर किया था। उर्फी ने लिखा था, इस वीडियो को शेयर करने के पीछे की एक वजह है और वो ये कि हम भारतीय महिलाओं को शादी में खूबसूरत दिखने के लिए चमकती जूलरी दी जाती है और फूलों से सजाया जाता है। लेकिन असल में वह उस बोज से चल भी नहीं पाती हैं और ना ही कभी अपने पंख फैला पाती हैं। वैसे ये हमारी जनरेशन की महिलाओं के लिए कम और पुरानी जनरेशन की महिलाओं के लिए जरूरी है।