Sunday , November 28 2021
Home / MainSlide / हिमाचल प्रदेश में विधानसभा का चुनाव प्रचार अभियान समाप्त

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा का चुनाव प्रचार अभियान समाप्त

शिमला 07 नवम्बर।हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान आज शाम समाप्‍त हो गया।भारतीय जनता पार्टी,कांग्रेस और अन्‍य दलों के प्रमुख प्रचारकों ने राज्‍य का दौरा किया और चुनाव रैलियों को संबोधित किया।

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और केन्‍द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने चंबा और बडसर में पार्टी उम्‍मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया। जबकि सूचना व प्रसारण मंत्री स्‍मृति इरानी ने मंडी के दरंग, कांगडा के जसवां और हमीरपुर के भौरंग में चुनाव चुनाव सभाएं की।

मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह ने अपने निर्वाचन क्षेत्र अर्की, जबकि भाजपा के मुख्‍यमंत्री के उम्‍मीदवार प्रेम कुमार धूमल ने मंडी के जोगिन्‍दर नगर व अपने निर्वाचन क्षेत्र सुज्‍जानपुर में रैलियां की। इस पहाडी प्रदेश में नौ नवंबर को 50 लाख से अधिक मतदाता 336 उम्‍मीदवारों के भाग्‍य का फैसला करेंगे। मतगणना 8 दिसंबर को की जाएगी।

इस बीच भाजपा नेता और केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के नेतृत्व में पार्टी के एक शिष्टमंडल ने नई दिल्ली में निर्वाचन आयोग से मुलाकात की और हिमाचल प्रदेश विधानसभा के चुनाव के दौरान सभी मतदान केन्द्रों पर केन्द्रीय सुरक्षा बल तैनात करने की मांग की है।