Friday , December 3 2021
Home / MainSlide / स्टील कम्पनी के कैशियर से लूट के 25 लाख बरामद,नौ गिरफ्तार

स्टील कम्पनी के कैशियर से लूट के 25 लाख बरामद,नौ गिरफ्तार

रायपुर 20 जनवरी।राजधानी के उरला थाना क्षेत्र में अक स्टील फैक्ट्री के कैशियर से चार दिन पहले 31 लाख रूपय़े की लूट में पुलिस ने 25 लाख बरामद कर नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक आनंद छाबड़ा एवं रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि गत 16 जनवरी को थाना उरला क्षेत्रांतर्गत सरोरा स्थित मां कुदरगढ़ी स्टील कंपनी के कैशियर से किये थे 31,00,000/- रूपये की डकैती हुई थी।कंपनी से महज कुछ दूरी पर ही दिये थे लाखों रूपये की डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था।

उन्होने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु लगभग 30 सदस्यीय अलग – अलग टीमों का गठन किया गया था।घटना के मास्टर माइंड हिन्छाराम साहू एवं हेमंत साहू हैं। इसमें आरोपी हिन्छाराम साहू स्वयं भी मां कुदरगढ़ी स्टील कंपनी में कार्यरत हैं।आरोपियों ने पिछले माह भी रकम लूटने का असफल प्रयास किया था।

उन्होने बताया कि आरोपियों के कब्जे से डकैती की नगदी पच्चीस लाख रूपये जप्त किया है।इसके अलावा आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 02 नग मोटर सायकल, 07 नग मोबाईल फोन एवं मारपीट में प्रयोग पाईप को भी जप्त किया गया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी टीम को पुलिस महानिरीक्षक ने 30 हजार एवं पुलिस उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा 20 हजार रूपये नगद ईनाम देने की घोषणा  की गई है।