Monday , November 29 2021
Home / MainSlide / सुशील मोदी ने लालू के बेटे के बयान पर भी की राजनीति ?

सुशील मोदी ने लालू के बेटे के बयान पर भी की राजनीति ?

पटना 26 नवम्बर। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी राजनीति का खेल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तरह हर चीज में खेलते रहते है।मोदी ने लालू के बेटे के एक जनसभा में दिए बयान पर भी अब राजनीतिक लाभ लेना शुरू कर दिया है।

खबरों के मुताबिक श्री मोदी ने बेटे की शादी के लिए जो जगह पहले तय की थी,वह मेहमानों की बढ़ती संख्या तथा पार्किग आदि बेहतर सुविधाओं के लिए बदल दिया।इसके साथ ही खबर फैला दिया कि लालू के बेटे की धमकी के चलते उन्होने किसी विवाद से बचने के लिए स्थान बदलना उचित समझा। उन्होंने इस बारे में पूछने पर यह भी कहा कि लालू यादव और उनके समर्थकों पर आप कभी भरोसा नहीं कर सकते। सुशील मोदी के अनुसार सुरक्षा कारणों से शादी का स्थान बदलना पड़ा।

मोदी ने लगे हाथ यह भी आरोप मढ़ दिया कि जब लालू यादव अपनी बेटी की शादी पटना में करते थे तब लालू के साले और संबंधी लोग शोरूम से नई गाड़ी उठाकर ले आते थे और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती थी।

लालू प्रसाद भी कहां पीछे रहने वाले थे,मोदी को इस मसले पर राजनीति करते देख उन्होने उन पर तंज कसते हुए कहा कि आखिर तेजप्रताप के फुफकारने भर से सुशील मोदी डर गए।लालू ने यह भी कहा कि सुशील मोदी छात्र संघ के समय से डरपोक रहे हैं,हालांकि लालू यादव ने सुशील मोदी से यह भी कहा कि शादी ब्याह आराम से कीजिए, आपका बेटा, मेरा बेटा है।

लालू के इस बयान से पहले तेजप्रताप ने भरोसा दिलाया था कि वह ऐसा कोई हंगामा नहीं करेंगे,उन्होंने मोदी को उनके बेटे की शादी के लिए शुभकामना भी दी।सुशील मोदी तो लालू परिवार के खिलाफ कोई मौका नही छोड़ते तो अब इस मसले पर चुप हो जायेंगे नही कहा जा सकता।