Sunday , December 5 2021
Home / MainSlide / सीडी फर्जी, इसके जरिए चरित्र हत्या का प्रयास – मूणत/भाजपा

सीडी फर्जी, इसके जरिए चरित्र हत्या का प्रयास – मूणत/भाजपा

रायपुर 27 अक्टूबर।कथित अश्लील सीडी के सोशल मीडिया में वायरल होने तथा इस सिलसिले में पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बीच छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण मंत्री मूणत ने इसे फर्जी करार देते हुए आरोप लगाया कि इस फर्जी सीडी के जरिए चरित्र हत्या की कोशिश की गई है।

श्री मूणत ने आज यहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक,कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, विधायक एवं पार्टी प्रवक्ता शिवरतन शर्मा और सच्चिदानंद उपासने के साथ प्रेस कान्फ्रेंस में साफ शब्दों में कहा कि पूरी सीडी फर्जी है। सीडी की तत्काल फॉरेंसिक  जांच कर उसकी सत्यता सामने लानी चाहिए और इसे सार्वजनिक  भी करना चाहिए।उन्होंने पूरे षडय़ंत्र के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि जब कांग्रेस राजनीतिक तौर पर मुकाबला नहीं कर पाती तो इस प्रकार से चरित्र हत्या का षडय़ंत्र रचती है।

उन्होने अपने बचाव में कहा कि अपने 34 साल के राजनीतिक जीवन में इतनी गिरावट भी नहीं देखी और न ही इसकी कल्पना की थी।आखिर सीडी बनाने वाले ने पांच सौ सीडी का निर्माण क्यों किया था ? पूरे मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए।श्री मूणत ने कहा कि उनके चरित्र हत्या का प्रयास किया जा रहा है जिसकी वे घोर निंदा करते हैं। उन्होंने एक  बार फिर दोहराया कि किसी भी जांच एजेंसी से पूरे प्रकरण की जांच कर रिपोर्ट को सार्वजनिक करना चाहिए।श्री मूणत ने कहा कि जिन लोगों ने भी ऐसे घृणा भरे काम किए हैं उन पर भी कार्यवाही होनी चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने पार्टी का पक्ष रखते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस प्रकार के कृत्यों की घोर निंदा करती है। भाजपा हमेशा सुचिता और सुशासन ·की राजनीति करती है।उन्होंने प्रति प्रश्न मुद्रा में कहा कि आखिर विनोद वर्मा का स्टेटस क्या है ? भूपेश बघेल को मैं चुनौती देता हूं कि वे प्रमाण सहित आरोप लगाएं। श्री शर्मा ने कहा कि भूपेश बघेल यह भी स्पष्ट करे कि विनोद वर्मा से उनकी क्या रिश्तेदारी है ? श्री शर्मा ने कहा ·कि यह पूरा मामला ब्लेक मेलिंग का है, जिसमें बड़े राजनेता भी शामिल हैं। पूरे मामले में भूपेश बघेल और उनकी टीम काम कर रही है।