Friday , May 20 2022
Home / MainSlide / सवाल अब जनता पूछेगी और जवाब भी जनता देगी : कांग्रेस

सवाल अब जनता पूछेगी और जवाब भी जनता देगी : कांग्रेस

रायपुर 27सितम्बर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के श्री भूपेश बघेल के जेल जाने के कारणों के बारे में पूछे जाने पर कहा है कि अब जनता ही पूछेगी और जवाब भी जनता ही देगी।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवदी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि जनता जान चुकी है कि भाजपा की बनाई सीडी में भाजपा के मंत्री का चरित्र हनन किया और भाजपा से जुड़े लोगो द्वारा उसका प्रचार किया गया। इस बात का जवाब देने की आवश्यकता अब मुख्यमंत्री और भाजपा को पड़ने वाली है कि भूपेश बघेल क्यों जेल गये। उन्होंने कहा है कि जेल जाना और जमानत पर बाहर आना अगर मुख्यमंत्री को राजनीति और खेल लगता है तो इस कुत्सित खेल के सूत्रधार खुद वही है। यह खेल उन्होंने शुरू किया है और अब छत्तीसगढ़ की जनता ही रमन सिंह जी के इस खेल को खत्म करेगी।

उन्होने कहा कि बिलासपुर कांग्रेस भवन में घुसकर कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज किया गया। महिलाओं से घसीट-घसीटकर र्दुव्यवहार किया पत्रकारों को नहीं छोड़ा गया। सारी बर्बरता और मानवता की हदें पार कर दी गई भाजपा की इस हिटलर शाही के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में व्यापक विरोध प्रदर्शन हुआ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काले झंडे दिखाए गए डा.सिंह को भी जगह-जगह काले झंडे और विरोध का सामना करना पड़ रहा है। प्रधानमंत्री को काले झंडे दिखाने के अगले ही दिन सीबीआई की एक बड़ी टीम विमान से रायपुर आती है और जिस तरह आनन-फानन में आधा अधूरा चालान पेश किया उससे भाजपा सरकार की मंशा स्पष्ट उजागर हो गई है।