Saturday , May 21 2022
Home / MainSlide / सरकार अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने को तैयार –अनंत कुमार

सरकार अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने को तैयार –अनंत कुमार

नई दिल्ली 19 मार्च।संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार ने कहा है कि सरकार अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने को तैयार है, उन्होंने कहा कि हमें संसद के अंदर और बाहर दोनों जगह समर्थन प्राप्त है।

श्री कुमार ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि सरकार को भरोसा है कि वह पूर्ण बहुमत से विश्वास मत हासिल कर लेगी। उन्होंने बताया कि एन डी ए को लोकसभा में दो तिहाई बहुमत प्राप्त है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्य विपक्षी दल पिछले दो हफ्तों से संसद के दोनों सदनों में बाधा पहुंचाने के लिए जिम्मेदार है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सरकार पर किये गये हमले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री कुमार ने कहा कि कांग्रेस जमीनी हकीकत से वाकिफ नहीं है, जबकि वह लगातार एक के बाद एक चुनाव हार रही है।

केन्द्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने भी श्री गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की झूठ बोलने की आदत है।उन्होने कहा कि हम उम्मीद करते थे कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी झूठ कम बोलेंगे। लेकिन हमें इस बात की पीड़ा है कि उनके कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस में झूठ बनाना, झूठ बेचना और झूठ फैलाना यही उनका पर्याय बन गया है।