Tuesday , November 30 2021
Home / MainSlide / शिक्षाकर्मियों के आंदोलन को कुचलने का रमन सरकार कर रही है प्रयास – कांग्रेस

शिक्षाकर्मियों के आंदोलन को कुचलने का रमन सरकार कर रही है प्रयास – कांग्रेस

रायपुर 03 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने रमन सरकार पर शिक्षाकर्मियों के आंदोलन को कुचलने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए पांच दिसम्बर को आहूत छत्तीसगढ़ बन्द को व्यापक जनसमर्थन मिलने का दावा किया है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि शिक्षाकर्मियों के आंदोलन को कुचलने का प्रदेश में चौतरफा विरोध हो रहा है।लाठीचार्ज, गिरफ्तारी, वाहन जप्ती, सेवा समाप्ति, स्थानांतरण और पदोन्नति निरस्तीकरण और परिवीक्षा वालों की सेवा समाप्ति जैसे क्रूर उपायों से प्रदेश में व्यापक नाराजगी है।आंदोलनरत शिक्षाकर्मियों के समर्थन में पांच दिसम्बर को कांग्रेस के आहूत बन्द को लोगो का भारी समर्थन मिल रहा है।

उन्होने आरोप लगाया कि शिक्षाकर्मियों की समस्याओं की रमन सरकार द्वारा लगातार अनदेखी किये जाने से प्रदेश मे शिक्षा व्यवस्था चरमरा गयी है।रमन सरकार शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण विभाग में कार्यरत एवं समाज में सम्मानित शिक्षकों के साथ तानाशाही रवैया अपनाते हुये अपराधियों और आतंकवादियों जैसा बर्ताव कर रही है।उन्होने कहा कि कांग्रेस शिक्षाकर्मियों के हक की लड़ाई के लिए उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर सड़क से सदन तक की लड़ाई लड़ेगी। कांग्रेस शिक्षाकर्मियों के साथ खड़ी है।