Monday , August 15 2022
Home / राजनीति / शाह ने कम्युनिस्ट पार्टी के खिलाफ किया जन रक्षा यात्रा का नेतृत्व

शाह ने कम्युनिस्ट पार्टी के खिलाफ किया जन रक्षा यात्रा का नेतृत्व

नई दिल्ली 08अक्टूबर।भारतीय जनता पार्टी  के अध्यक्ष अमित शाह ने केरल में पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में आज यहां कम्युनिस्ट पार्टी के खिलाफ जन रक्षा यात्रा का नेतृत्व किया।

श्री शाह ने इस मौके पर कहा कि अधिकतर हत्याएं मुख्यमंत्री के क्षेत्र में ही हुई है। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के लिए यह शर्म की बात है। श्री शाह ने कहा कि कम्युनिस्ट पार्टी के सत्ता में आने के बाद 120 से अधिक भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ता मारे गए हैं।श्री शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं की जघन्य हत्याओं पर मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की चुप्पी पर भी सवाल खड़ा किया।

उन्होंने कहा कि  अगर वे हिंसा के खिलाफ हैं, तो भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए कैंडल मार्च क्यों नहीं निकालते। उन्होने कहा कि  भारतीय जनता पार्टी वामपंथियों, कम्युनिस्टों को हर मोर्चे पर चुनौती देगी। उन्होंने सभी से, वामपंथियों के क्रूर शासन के खिलाफ लड़ाई में शामिल होने का आग्रह किया।

श्री शाह ने कहा कि देशभर में एक कम्युनिस्ट पार्टी की ही हिंसा के खिलाफ इतनी जनजागृति करें कि जनता के दबाव में उनको हिंसा बंद करनी पड़े और भारतीय जनता पार्टी हिंसा का जवाब हिंसा से दिए बगैर हम सत्याग्रह करकर उनको रास्ते पर लाने का काम करेंगे।