Sunday , December 5 2021
Home / MainSlide / शाहरुख खान एवं ऐश्वर्या की 14 वर्ष बाद खटास हुई दूर ?

शाहरुख खान एवं ऐश्वर्या की 14 वर्ष बाद खटास हुई दूर ?

सुपर स्टार शाहरुख खान एवं ख्यातिलब्ध अभिनेत्री ऐश्वर्या के बीच 14 वर्ष पुरानी खटास हुई लगता हैं कि अब दूर हो चुकी है।एक कार्यक्रम में दोनो जब आमने सामने हुए तो हाय हलो ही नही हुआ बल्कि दोनो गले भी मिले।इस मौके पर दोनो के बीच खुशनुमा माहौल से यहीं लगा कि अब दोनो ही पिछली बाते भूल चुके है।

जानकारों के अनुसार दोनो के बीच खटास का कारण कहीं न कहीं सलमान खान थे।बताया जाता है कि जब यह लोग 2003 में..चलते-चलते..नाम की फिल्म कर रहे थे तब सलमान ने फिल्म के सेट पर पहुंचकर काफी हंगामा किया था।जिसके बाद शाहरुख खान ने ऐश को इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इसी वजह से इन दोनों के बीच अनबन हो गई थी।
हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान जब ऐश्वर्या और शाहरुख खान आमने-सामने आए तो सभी को लगा शायद एक-दूसरे को नजरदांज करेंगे या फिर सिर्फ औपचारिकता वश हैलो बोलकर आगे बढ़ जाएंगे लेकिन जो हुआ इसके बिल्कुल उलट। जिसके चलते इस कार्यक्रम में हैरान करने वाला नजारा देखने को मिला।

जानकारों की माने तो पहले भी दोनों कई बार फॉर्मली मिलते हुए देखे गए हैं लेकिन इस कार्यक्रम में दोस्ती साफ नजर आई।इन दोनों की इस मुलाकात की तस्वीरें मीडिया ने अपने कैमरे में भी कैद की।ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच सारे गिले-शिकवे मिट गए हैं।

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने साथ में देवदास जैसी सुपरहिट फिल्म दी है, जो आज भी लोगों की जेहन में ताजा है लेकिन इसके बाबजूद भी यह लोग पिछले 14 सालों से एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे।