Saturday , November 27 2021
Home / MainSlide / शंहशाह सलमान खान की टाइगर श्रॉफ ने की छुट्टी ?

शंहशाह सलमान खान की टाइगर श्रॉफ ने की छुट्टी ?

हिन्दी फिल्मों के इस समय के शंहशाह सलमान खान को चंद महीनों पहले बालीवुड में आने वाले नए स्टार भी चुनौती दे सकते है,उनसे फिल्में छीन सकते है,इस पर आप शायद ही यकीन करे लेकिन यह सच है कि टाइगर श्रॉफ ने सलमान खान को क्षणम रीमेक से रिप्लेस कर दिया।

भरोसेमंद सूत्रों की माने तो टाइगर श्रॉफ ने सलमान खान को क्षणम रीमेक से रिप्लेस कर दिया है। फिल्म के राइट्स साजिद नाडियाडवाला के पास थे और इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ फाइनल थे।सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ एक कपल बनने वाले थे जिनका ब्रेकअप हो चुका था। लेकिन हालात उन्हें वापस साथ लाते हैं। सलमान एक ऑफिसर की भूमिका में थे और कैटरीना एक ऐसी मां जिसकी बच्ची किडनैप हो जाती है। उस बच्ची का जान बचाने में कैटरीना की मदद करते वही पुराने प्रेमी सलमान खान।

अब इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जगह टाईगर श्रॉफ और दिशा पटानी है और फिल्म का नाम है बागी 2 । सूत्रो के अनुसार  बागी 2 क्षणम का रीमेक है जिसके राइट्स काफी समय से साजिद नाडियाडवाला के पास थे। बागी 2 के डायरेक्टर अहमद खान।

हीरोपंती से टाईगर श्रॉफ ने डेब्यू किया।लेकिन फिल्म रिलीज़ से पहले ही टाईगर श्रॉफ के स्टंट्स और मार्शल आर्ट्स की चर्चा हर तरफ थी। कम से कम एक बात तो तय थी कि टाईगर श्रॉफ नाम का एक लड़का है जो एक ही काम जानता है पर वो काम उससे बेहतर शायद ही इस इंडस्ट्री में कोई जानता है।बॉक्स ऑफिस पर भी टाईगर श्रॉफ का रिपोर्ट कार्ड शानदार रहा है। उनकी पहली फिल्म से लेकर आखिरी फिल्म तक वो हर फिल्म के साथ आगे बढ़े हैं। अब ये उनकी फैन फॉलोइंग हो या फिर उनकी किस्मत लेकिन टाईगर श्रॉफ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हैं।