Wednesday , December 1 2021
Home / MainSlide / विद्या बालन की ‘’ तुम्हारी सुलु ’’ बाक्स आफिस पर मचा रही हैं धूम

विद्या बालन की ‘’ तुम्हारी सुलु ’’ बाक्स आफिस पर मचा रही हैं धूम

विद्या बालन, नेहा धूपिया और मानव कौल की फिल्म ‘’ तुम्हारी सुलु ’’ बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को अपनी ओर खूब आकर्षित कर रही है।इसी शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिन में ही अभी तक कुल सात करोड़ 48 लाख रुपये की कमाई कर ली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कलेक्शन की यह जानकारी देते हुए ट्वीट किया है।फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के निर्माण और प्रमोशन पर कुल 17 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। फिल्म को देशभर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म में विद्या बालन एक मध्यमवर्गीय परिवार में रहने वाली गृहणी सुलोचना यानि सुलु का किरदार निभा रही हैं जिसे रेडियो शो सुनना पसंद है। सुलु रेडियो शो पर आने वाले कई सारे कॉन्टेस्ट भी जीत लेती है।फिर अचानकर उस एक दिन आरजे बनने का मौका मिलता है और वो लोगों का दिल जीत लेती है।इस फिल्म को सुरेश त्रिवेणी ने डायरेक्ट किया है।डायरेक्शन में त्रिवेणी पहली बार हाथ आजमाया हैं।

इस फिल्म से विद्या बालन को बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि बॉबी जासूस’, ‘हमारी अधूरी कहानी’, ‘कहानी 2’ और ‘बेगम ज़ान’ जैसी उनकी पिछली फिल्मों ने दर्शकों को निराश किया है।उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कारोबार नहीं कर पाईं।समीक्षकों ने तो इस फिल्म की तारीफ की है और अच्छी रेटिंग भी दी है  लेकिन देखना ये होगा कि सुलु दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं..।