Friday , May 20 2022
Home / MainSlide / विकास यात्रा सरकारी या भाजपा का दलीय कार्यक्रम – कांग्रेस

विकास यात्रा सरकारी या भाजपा का दलीय कार्यक्रम – कांग्रेस

रायपुर 10 मई।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा सरकार द्वारा निकाली जा रही विकास यात्रा के लिए बने विकास रथ को भाजपा रंग में रंगने पर सवाल खड़े करते हुए पूछा हैं कि यात्रा सरकारी हैं,भाजपा की सरकार को स्पष्ट करना चाहिए।

प्रदेश महामंत्री एवं संचार विभाग के चेयरमैन शैलेष नितिन त्रिवेदी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि विकास यात्रा सरकार की है तो विकास रथ का रंग  भाजपा के झंडे के रंग में कैसे रंगा गया है?सरकारी विकास यात्रा का रथ भाजपा कार्यालय में क्यों खड़ा है?सरकार बताये विकास रथ बनाने में किस मद से खर्चा किया गया ? सरकार बताये की विकास यात्रा सरकारी कार्यक्रम है या भारतीय जनता पार्टी का राजनैतिक कार्यक्रम यदि सरकारी कार्यक्रम है तो भाजपा के पदाधिकारी किस हैसियत से अधिकारियों को निर्देश दे रहे है।

उन्होने कहा कि राज्य में 14 साल से अधिक समय से सरकार चला रही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ही अपनी सरकार से नाराज है कार्यकर्ता सरकार की कार्यप्रणाली के कारण जनमानस में फैली नाराजगी के कारण जनता के बीच जाना ही नही चाहते इसी लिए भाजपा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर विकास यात्रा के माध्यम से अपना प्रचार करने की कुचेष्टा कर रही है ।