Thursday , December 2 2021
Home / MainSlide / राहुल ने कहा कि 2022 में 135 सीटों के साथ कांग्रेस बनायेगी सरकार

राहुल ने कहा कि 2022 में 135 सीटों के साथ कांग्रेस बनायेगी सरकार

अहमदाबाद 23 दिसम्बर।गुजरात में मिली हार के बाद भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी के यहां बेहतर प्रदर्शन से काफी उत्साहित है,और उन्होने उम्मीद जताई है कि 2022 में कांग्रेस 135 सीटों पर सफलता के साथ सरकार बनायेगी।

श्री गांधी चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद पहली बार आज गुजरात फिर पहुंचे और सोमनाथ मन्दिर में जाकर पूजा अर्चना करने के साथ ही अपने दौरे की शुरूआत की।चुनाव हारने के बाद भी उनके गुजरात पहुंचने को माना जा रहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके ही घर में घेरने की रणनीति पर काम कर रहे है,और अब इसके पीछे उनकी 2019 की रणनीति पर काम करने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

उत्साह से लबारेज श्री गांधी ने यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि गुजरात की जनता ने मुझे बहुत कुछ सिखाया।उन्होने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि आप चुनाव बहुत अच्छे से लड़े, उन्होंने चुनाव के दौरान हुई कुछ गलतियों को स्वीकार किया।
उन्होने कहा कि विधानसभा में इस बार एक नई लीडरशिप तैयार हुई है और ये लीडरशिप अगले चुनाव में गुजरात की सरकार को चलाएगी।

उन्होने कहा कि..मुझे तो ये दिख रहा है आप भी देख लेना।मैं यहां स्टेज से आपको कहता हूं कि 2022 में होने वाले चुनावों में कांग्रेस की 135 सीटें आएंगी..।श्री गांधी ने कहा कि जब कांग्रेस एक साथ खड़ी हो जाती है, तो वो हारती नहीं है। चुनाव में भले ही हमारी हार हुई है पर हम जीते हैं।ये सच्चाई है। हम जीते क्योंकि वो गुस्से से लड़े और उनके पास साधन था और हमारे पास सच था। हम प्यार से लड़े और हमने दिखा दिया कि हम जीत सकते हैं।