Thursday , May 26 2022
Home / MainSlide / राहुल ने कर्नाटक के साथ ही 2019 में कांग्रेस की जीत की जताई उम्मीद

राहुल ने कर्नाटक के साथ ही 2019 में कांग्रेस की जीत की जताई उम्मीद

नई दिल्ली 29अप्रैल।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए आज दावा किया कि कर्नाटक के साथ ही इस वर्ष होने वाले छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश एवं राजस्थान के विधानसभा चुनावों के साथ ही कांग्रेस 2019 के लोकसभा चुनावों में जीत दर्ज करेंगी।

श्री गांधी ने आज यहां जनआक्रोश रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जहां जाते हैं, वहां केवल वादे करते हैं। देश में हर जगह लोग इस सरकार से नाराज हैं।उन्होने कहा कि कोई भी मोदी सरकार से खुश नहीं है। मोदी के भाषण में सच्चाई नहीं होती। उन्होंने कहा कि नोटबंदी करके देश को लाइन में लगाया गया लेकिन नीरव मोदी पर मोदी ने कुछ नहीं कहा। कर्नाटक में मोदी भ्रष्टाचार की बातें करते हैं, वहीं खुद उनके मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार येदियुरप्पा जेल की हवा खा चुके हैं।

उन्होने केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके मंत्री बनने के बाद भी वह अपनी कंपनी को डिक्लेयर नहीं करते, बाद में अपनी कंपनी को बेचते हैं लेकिन मोदी जी के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता। आम तौर से जनता जज के पास न्याय के लिये जाती है, 70 साल में पहली बार हिन्दुस्तान में सुप्रीम कोर्ट के जज हाथ जोड़कर न्याय के लिये जनता के पास आते हैं लेकिन मोदी चुप हैं।

श्री गांधी ने कहा कि हिन्दुस्तान के हर संस्थान को नष्ट किया जा रहा है, देश में हर जगह आरएसएस के लोग डाले जा रहे हैं, हर मंत्री के ओएसडी आरएसएस के लोग हैं। उन्होने कहा कि मोदी जी बोनस छीन गये, एमएसपी नहीं बढ़ाते और फिर भाषण में किसानों की बात करेंगे, अरुण जेटली जी कहते हैं किसानों का कर्जा माफ करना हमारी पॉलिसी नहीं है।उन्होने कहा कि मोदी जी कहते थे ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’। हिन्दुस्तान के इतिहास में पहली बार विदेश में प्रधानमंत्री को मुंह पर बताया गया कि आप हिन्दुस्तान की महिलाओं की रक्षा नहीं कर रहे हो।डोकलाम में चीन की सेना घुसी हुई है और हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री चीन में बिना एजेंडा चर्चा कर रहे हैं,डोकलाम के बारे में हमारे प्रधानमंत्री ने चीन में एक शब्द नहीं कहा।

उन्होने कहा कि कांग्रेस पर 70 वर्ष में कुछ नही करने का आरोप लगाने वाले मोदी जी ने 60 महीने में क्या किया, बेरोजगारी दी, महिलाओं पर अत्याचार किया, अनौपचारिक क्षेत्र को खत्म किया चीन के सामने मोदी जी खड़े नहीं हो पाये। उन्होने कहा कि 2014 में आरएसएस और बीजेपी की मशीन ने झूठ फैलाया, हर जगह जाकर मोदी जी ने कांग्रेस पार्टी के बारे में झूठ फैलाया, अब सच्चाई बाहर आ रही है।