Wednesday , May 25 2022
Home / MainSlide / राहुल गांधी कल कांग्रेस कार्यालय का करेंगे शुभारंभ

राहुल गांधी कल कांग्रेस कार्यालय का करेंगे शुभारंभ

रायपुर 09 अगस्त। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कल 10 अगस्त को यहां प्रदेश कांग्रेस के नवनिर्मित कार्यालय भवन का शुभारंभ करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने आज यहां जारी विज्ञप्ति में बताया कि श्री गांधी नियमित विमान से दोपहर बाद माना विमानतल रायपुर पहुंचेंगे। रास्ते में कांग्रेस के कार्यकर्ता और मोर्चा संगठनों के कायकर्ताओं द्वारा अनुशासित तरीके से कतारबद्ध तरीके से कांग्रेस अध्यक्ष श्री गांधी का स्वागत करेंगे।श्री गांधी राजीव भवन के उद्घाटन के शिलालेख का अनावरण कर  उद्घाटन होगा।

उन्होने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इसी अवसर पर आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को ध्वज देकर जंगल सत्याग्रह का शुभारंभ करेंगे।उदघाटन समारोह के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मीडिया के आंमत्रित प्रतिनिधियों से संवाद करेंगे। इसके बाद चिकित्सा जगत के आमंत्रित प्रतिनिधियों और आमंत्रित व्यापारिक प्रतिनिधियों से चर्चा का राजीव भवन में कार्यक्रम रखा गया है।

नवनिर्मित राजीव भवन के मुख्य सभागार में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस के विधायक, एआईसीसी सदस्यों, पीसीसी सदस्यों और मोर्चा संगठनों के प्रदेश प्रमुखों के साथ कार्यक्रम में भाग लने के बाद राजीव भवन से प्रस्थान करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शाम के नियमित विमान सेवा द्वारा रायपुर से दिल्ली प्रस्थान करेंगे।