Saturday , January 22 2022
Home / MainSlide / रायपुर के स्काई वॉक के उपयोग पर हुआ मंथन

रायपुर के स्काई वॉक के उपयोग पर हुआ मंथन

(फाइल फोटो)

रायपुर 26 जुलाई।छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव सुनील कुमार कुजूर की अध्यक्षता में आज यहां हुआ बैठक में यहां के जय स्तंभ चौक से मेडिकल कॉलेज अस्पताल मार्ग में बने रहे स्काई वॉक की उपयोगिता पर मंथन किया गया।

बैठक में स्काई वॉक के निर्माण से जुड़े शासकीय अमले सहित आम नागरिकों ने हिस्सा लिया। बैठक में स्काई वॉक के उपयोग के संबंध में उपस्थित लोगों ने अपने विचार रखे। मुख्य सचिव ने सभी के विचार सुनने के बाद कहा कि जल्द ही जनप्रतिनिधियों के साथ ही प्रबुद्ध नागरिकों और विषय विशेषज्ञों से अलग-अलग चर्चा की जाएगी। चर्चा के उपरांत स्काई वॉक के उपयोग के संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

बैठक में अपर मुख्य सचिव श्री अमिताभ जैन, कमिश्नर रायपुर श्री जी.आर. चुरेन्द्र, कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन, पुलिस अधीक्षक श्री आरिफ शेख सहित श्री देवआशीष सान्याल, श्री जी.आर. साहू, डॉ. यू.के. धन्नजय, श्री एल.के. यदु, श्री भास्कर चन्द्राकर, श्री बी.आर. अग्रवाल, श्री अनिरूद्ध भोई, श्री संदीप, श्री निश्चल श्रीवास्तव, श्री सचिन, श्री संदीप श्रीवास्तव, श्री आर.के. पटेल और लोक निर्माण विभाग, नगर निवेश विभाग और उद्योग विभाग के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।