Tuesday , November 30 2021
Home / MainSlide / राज्यसभा की कार्यवाही बुधवार तक के लिए स्थगित

राज्यसभा की कार्यवाही बुधवार तक के लिए स्थगित

नई दिल्ली 22 दिसम्बर।पूर्व प्रधानमंत्री डॉ0 मनमोहन सिंह के प्रति टिप्पणियों पर बने गतिरोध के चलते राज्यसभा की कार्यवाही बुधवार तक के लिए स्थगित कर दी गई।

आज बैठक शुरू होने पर राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और कुछ अन्य नेताओं ने सदन की कार्यवाही तीसरे पहर ढाई बजे तक के लिए स्थगित करने का सुझाव दिया,ताकि विभिन्न पार्टियों के नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूर्व प्रधानमंत्री डॉ0 मनमोहन सिंह के प्रति टिप्पणियों पर बना गतिरोध समाप्त करने के तौर-तरीकों का पता लगा सकें।

संसदीय कार्य राज्यमंत्री विजय गोयल ने कहा कि इस मुद्दे पर दो बैठकें पहले ही हो चुकी हैं और गतिरोध समाप्त करने के प्रयास किये जा रहे हैं।उन्होने कहा कि..लीडर ऑफ अपोजीशन ने जो बात कही है, मैं उसका सम्मान करता हूं और जैसा चेयरमैन साहब ने कहा था कि सब पार्टी के लोग बैठकर इसके ऊपर फैसला कर ले तो मैं समझता हूं कि दो तीन मीटिंगें हो चुकी हैं। वार्ता लगातार चल रही है, तो मेरा यह कहना था कि सदन को चलने दें..।

लोकसभा में शून्यकाल नारेबाजी के बीच शुरू हुआ और कांग्रेसी सदस्यों ने डॉ0 मनमोहन सिंह के प्रति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की टिप्पणियों पर उनके स्पष्टीकरण की मांग जारी रखी।