Friday , May 20 2022
Home / MainSlide / राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री ने पत्रकार श्री चौबे के निधन पर किया शोक व्यक्त

राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री ने पत्रकार श्री चौबे के निधन पर किया शोक व्यक्त

रायपुर 22 जून।छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलरामजी दास टंडन एवं मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने राज्य के वरिष्ठ पत्रकार, साहित्यकार एवं दैनिक देशबंधु पत्र समूह के सांध्य दैनिक ‘हाईवे चैनल’ के पूर्व प्रधान संपादक श्री प्रभाकर चौबे के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

राज्यपाल श्री टंडन ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्वर्गीय श्री चौबे का पत्रकारिता और साहित्य जगत में महत्वपूर्ण योगदान था। वे देश-प्रदेश की पत्रकारिता में एक मार्गदर्शक के रूप में जाने जाते थे। उन्होंने हमेशा अपने स्तंभ एवं व्यंग्य लेखन के जरिए महत्वपूर्ण-समसामयिक विषयों पर समाज को जागरूक किया। वे जीवन के अंतिम समय तक लेखन कार्य करते रहे।

श्री टंडन ने स्वर्गीय श्री चौबे के शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री डा.सिंह ने यहां जारी शोक संदेश में कहा कि स्वर्गीय श्री प्रभाकर चौबे ने लगभग 54 वर्षों तक लगातार लेखन के जरिए साहित्य और पत्रकारिता को अपनी मूल्यवान और यादगार सेवाएं दी। डॉ.सिंह ने कहा कि श्री चौबे के निधन से छत्तीसगढ़ में साहित्य और पत्रकारिता के एक सुनहरे युग का अंत हो गया।उन्होने अपने लेखन के जरिए देश और समाज को हमेशा सही दिशा देने का प्रयास किया।