Saturday , August 13 2022
Home / MainSlide / राजभवन में नववर्ष की बधाई देने लगा अधिकारियों एवं नागरिकों का तांता

राजभवन में नववर्ष की बधाई देने लगा अधिकारियों एवं नागरिकों का तांता

रायपुर 01जनवरी।छत्तीसगढ़ में नववर्ष के अवसर पर आज यहां राजभवन में ’ओपन हाउस’ का आयोजन किया गया।

राज्यपाल बलरामजी दास टंडन एवं श्रीमती बृजपाल टंडन से मिलकर महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती रमशीला साहू, राज्य शासन के वरिष्ठ अधिकारी सहित आम नागरिकों एवं बच्चों सभी ने नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी। राज्यपाल ने भी आगंतुकों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए सभी के खुशहाल जीवन की कामना की।इस अवसर पर उन्होंने कामना व्यक्त करते हुए कहा कि आज का यह दिन सभी के लिए शुभदायक हो तथा यह दिन हमें दूसरों की सेवा और भलाई के कार्यों के लिए प्रेरणा दे।

श्री टंडन ने कहा कि आज हर व्यक्ति यह प्रण ले कि देशहित को सर्वोपरि रखते हुए सभी कार्य करें।छत्तीसगढ़ प्रदेश सहित पूरा देश दिन-प्रतिदिन तरक्की करे और विकास की नई ऊंचाईयों को छुए।उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि छत्तीसगढ़ असीम संभावनाओं से युक्त प्रदेश है और आने वाले वर्षों में प्रदेश अग्रणी राज्य के रूप में उभरकर सामने आएगा।

राज्यपाल से भेंट करने वालों में मुख्य सचिव श्री विवेक ढांड, प्रमुख सचिव श्री अमिताभ जैन, पुलिस महानिदेशक श्री ए. एन. उपाध्याय, मुख्य सूचना आयुक्त श्री एम. के. राउत, सूचना आयुक्त श्री ए.के. सिंह, श्री मोहन पवार, श्री अशोक अग्रवाल, सचिव श्री सुबोध कुमार सिंह, राज्यपाल के सचिव श्री एस. के. जायसवाल, उप सचिव श्री जन्मेजय महोबे सहित पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।