Sunday , November 28 2021
Home / MainSlide / रमन सरकार की बी-टीम वोट कटवा से जनता रहे सावधान – भूपेश

रमन सरकार की बी-टीम वोट कटवा से जनता रहे सावधान – भूपेश

रायपुर/पाटन 03जनवरी।किसान मजदूर न्याय यात्रा के दूसरे दिन छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने इशारो इशारों में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी पर निशाना साधते हुए उन्हे रमन सरकार की बी टीम और वोट कटवा बताते हुए आम लोगो से सावधान रहने की आपील की है।

श्री बघेल ने अपने विधानसभा क्षेत्र पाटन के झीट से आज प्रारंभ की।श्री बघेल के साथ पदयात्रा में सैकड़ों की संख्या में महिलाएं, पुरुष एवं युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता ने शिरकत किया। पदयात्रा लगभग 8 से 9 किलोमीटर का मार्ग तय करते हुए ग्राम अमलेश्वर में समाप्त हुई।

यात्रा के दौरान आयोजित सभाओं में श्री बघेल ने कहा कि जब केंद्र में मनमोहन सिंह की सरकार थी तो रमन सिंह चावल वाले बाबा हुआ करते थे, पर जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार आई है तब से रमन सिंह दारु वाले बाबा के रूप में शोहरत हासिल कर चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी चुनाव के समय जनता से झूठे वादे करती है और चुनाव जीतने के बाद उन वादों से मुकर जाती है। 15 लाख रुपया खाते में आने की बात चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था, पर किसी के भी जनधन के बैंक खातों में 1 रू. भी नहीं आयें है।

श्री बघेल ने कहा कि पूरे प्रदेश में रमन सरकार की बी-टीम काम कर रही है जो वोट-कटवा बनने के जुगत में है, जनता इन्हें भली भांति जानती है और इनको कभी भी मौका नहीं देगी।उन्होने कहा कि रमन सरकार प्रदेश के युवाओं के साथ धोखा कर रही है उन्हें जबरिया बेरोजगार रखकर आउटसोर्सिंग के माध्यम से बाहरी लोगों को रोजगार दे रही है।