Tuesday , July 5 2022
Home / MainSlide / रमन ने हरीझंडी दिखाकर रवाना किये एलईडी रथ

रमन ने हरीझंडी दिखाकर रवाना किये एलईडी रथ

रायपुर 25 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने आज प्रदेश भाजपा कार्यालय से प्रचार के लिए एलईडी वेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के समस्त भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन के बाद आज चुनाव अभियान समिति और प्रत्याशियों की बैठक के साथ चुनावी शंखनाद कर दिया गया। विभिन्न अभियानों की घोषणा की गई और प्रचार के लिए एलईडी वेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

भाजपा द्वारा 26 अक्टूबर को साझा विकास कार्यक्रम के तहत मीडिया से चर्चा की जायेगी। 27 अक्टूबर को प्रथम चरण के चुनाव वाले 18 विधानसभा वाले क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा तथा दूसरे चरण 9 नवम्बर को 72 विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन होगा।

भाजपा दो चरणों में मेरा घर भाजपा का घर कार्यक्रम के तहत घर-घर  झंडा लगाने का अभियान चलायेगी। प्रथम चरण 27 से 30 अक्टूबर तथा द्वितीय चरण 1 से 5 नवम्बर तक आयोजित होगा। इस अभियान के प्रभारी प्रदेश महामंत्री गिरधर गुप्ता बनाये गये हैं। 4 नवम्बर को कमल दीवाली अभियान के तहत गांव-गांव घर-घर दिया जलाया जायेगा। लोकेश कावडिय़ा इस अभियान के प्रभारी बनाये गये हैं। 1 से चार नवम्बर तक पूरे प्रदेश में युवाओं की मोटर सायकिल रैली का आयोजन किया जायेगा।