Thursday , December 9 2021
Home / MainSlide / रमन को जन्मदिन पर मोदी शाह ने दी बधाई

रमन को जन्मदिन पर मोदी शाह ने दी बधाई

रायपुर 15 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह को आज उनके 65वें जन्मदिन पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।उन्हे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी जन्मदिन की बधाई दी है।

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने डा.सिंह को ट्विटर पर दिए सन्देश में डा.सिंह को बधाई देते हुए  उन्हे अनुभवी और कठोर परिश्रम करने वाला मुख्यमंत्री करार दिया।भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने संदेश में लिखा कि छत्तीसगढ़ को विकास और प्रगति के पथ पर ले जाने वाले प्रदेश के जनप्रिय व कर्मठ मुख्यमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं..।

डा.सिंह को इसके अलावा भी कई केन्द्रीय मंत्रियों दूसरी पार्टियों के प्रमुख नेताओं ने ट्विटर और फोन के जरिए बधाई दी है।सुबह ही उनके आवास पर बड़ी संख्या मॆ लोगो ने मिलकर बधाई दी।मुख्यमंत्री सचिवालय के अधिकारियों ने भी मुख्यमंत्री के सलाहकार शिवराज सिंह एवं प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री अमन सिंह के नेतृत्व में मिलकर डा.सिंह को जन्मदिन पर बधाई दी।

डा.सिंह का आज काफी व्यस्त कार्यक्रम है। वह सुबह लोगो से मुलाकात के बाद दुर्ग, कबीरधाम और धमतरी जिलों में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने रवाना हो गए है।