Sunday , May 22 2022
Home / MainSlide / रमन की विकास यात्रा को अमित शाह दिखायेंगे हरी झंडी

रमन की विकास यात्रा को अमित शाह दिखायेंगे हरी झंडी

रायपुर 04सितम्बर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की कल 05 सितम्बर को डोगरगढ़ से शुरू हो रही प्रदेशव्यापी अटल विकास यात्रा का भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार डा.सिंह 05 सितम्बर को दोपहर राजधानी से हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर डोंगरगढ़ पहुंचेंगे और बम्लेश्वरी माता के पूजा-अर्चना करेंगे।इस अवसर पर वहां अटल विकास दूत अभियान का शुभारंभ होगा। बम्लेश्वरी माता के मंदिर परिसर से हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर मुख्यमंत्री और श्री शाह डोंगरगढ़ के प्रज्ञागिरी मैदान पहुंचेंगे और वहां राजनांदगांव तथा कबीरधाम जिलों के लिए आपातकालीन नागरिक सुविधाओं से संबंधित डायल 112 के वाहनों को हरी झंडी दिखाएंगे।

इस अवसर पर वहां राज्य सरकार के नवा छत्तीसगढ़ 2025 और अटल विकास यात्रा के थीम सान्ग का प्रदर्शन होगा साथ ही नवा छत्तीसगढ़ 2025 के प्रतीक चिन्ह का विमोचन और वेबसाईट का शुभारंभ भी किया जाएगा।विकास यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम में डोंगरगढ़ में नवा छत्तीसगढ़ 2025 के ब्रोशर्स और मिस्ड कॉल का भी शुभारंभ होगा। मिस्ड कॉल के जरिए लोग वर्ष 2025 के छत्तीसगढ़ के लिए अपने सुझाव दे सकेंगे।

इस मौके पर होने वाली जनसभा में तेंदूपत्ता संग्राहकों को बोनस, असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों को साइकिल और सिलाई मशीन तथा संचार क्रान्ति योजना के तहत हितग्राहियों को स्मार्ट फोन भी वितरित किए जाएंगे।