Monday , January 24 2022
Home / MainSlide / रमन का भूपेश सरकार पर महिलाओं को धोखा देने का आरोप

रमन का भूपेश सरकार पर महिलाओं को धोखा देने का आरोप

रायपुर 27 नवम्बर।भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने महिलाओं के स्व सहायता समूह से रेडी टू ईट का काम छीनने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आज आरोप लगाया कि भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ की महिलाओं को कदम-कदम पर धोखा दिया है।

डा.सिंह ने स्व सहायता समूह की बहनों से रेडी टू ईट का काम छीनने से 21 हजार महिलाओं के बेरोजगार होने की एक समाचार पत्र में प्रकाशित खबर को टैग करते हुए ट्वीट कर कहा कि स्व सहायता समूह की बहनों से रेडी टू ईट का काम छीन लिया,बेटियों से सरस्वती साइकिल योजना की साइकिल छीन ली,स्काई योजना से महिलाओं को मिल रहे स्मार्टफोन छीन लिए  और शराबबंदी के नाम नाम पर उन्हे धोखा दिया।

उन्होने एक अन्य ट्वीट में उत्तरप्रदेश में कांग्रेस के प्रचार में जुटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि जिस मुख्यमंत्री के पास किसानों का धान खरीदने के लिए बारदाने की व्यवस्था नहीं है? पीएम आवास के तहत बनने वाले गरीबों के घर के लिए देने राशि नहीं है? बिना कर्ज लिए जिसकी एक योजना नहीं चलती। वो उत्तर प्रदेश में “छत्तीसगढ़ के तथाकथित विकास मॉडल” के गीत गा रहा है!