Sunday , November 28 2021
Home / MainSlide / रमन कल तीन जनवरी से शुरू कर रहे है ई-जनदर्शन

रमन कल तीन जनवरी से शुरू कर रहे है ई-जनदर्शन

रायपुर 02 जनवरी।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह कल 03 जनवरी से ई-जनदर्शन शुरू कर रहे है।डा.सिंह ई-जनदर्शन के जरिए जशपुर जिले की जनता से रू-ब-रू होकर लोगों की समस्याओं का निराकरण करेंगे।

डॉ.सिंह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सवेरे 11 बजे दोपहर एक बजे तक इस जिले के सभी आठ विकासखण्डों के लोगों से सीधी बातचीत करेंगे।इनमें जशपुर, मनोरा, कुनकुरी, दुलदुला, बगीचा, पत्थलगांव, कांसाबेल और फरसाबहार शामिल हैं।इन विकासखण्डों के लोग अपने विकासखण्डों के जनपद पंचायत कार्यालयों में स्थित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कक्ष में आकर मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी बात रखेंगे।

उन्होने इन सभी जनपद पंचायत कार्यालयों में संबंधित क्षेत्रों के वरिष्ठ जनप्रतिनिधियों से भी उपस्थित रहने का आग्रह किया है। उन्होंने ई-जनदर्शन में विकासखण्ड मुख्यालय जशपुर में वहां की जनपद अध्यक्ष श्रीमती शारदा प्रधान, मनोरा में राज्य महिला आयोग की सदस्य श्रीमती रायमुनि भगत, कुनकुरी में विधायक श्री रोहित साय, दुलदुला में राज्य लघु वनोपज संघ के अध्यक्ष श्री भरत साय, बगीचा में विधायक श्री राजशरण भगत और जनपद पंचायत उपाध्यक्ष श्री मुकेश शर्मा, पत्थलगांव में विधायक श्री शिवशंकर पैकरा, कांसाबेल में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गोमती साय और फरसाबहार में वहां के जनपद पंचायत अध्यक्ष श्री वेद प्रकाश भगत को तैनात किया है।

मुख्यमंत्री ने इन सभी जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया है वे निर्धारित समय पर वहां मौजूद रहकर खुद भी जनता की समस्याओं को ध्यान से सुने और उनसे प्राप्त आवेदनों के निराकरण के लिए प्रशासन के साथ समन्वय कर होने वाली कार्रवाई की मॉनिटरिंग भी करें।