Sunday , October 2 2022
Home / मनोरंजन / रणवीर सिंह की नेक्ड फोटो को लेकर अब कोलकाता के हाईकोर्ट दर्ज हुई शिकायत

रणवीर सिंह की नेक्ड फोटो को लेकर अब कोलकाता के हाईकोर्ट दर्ज हुई शिकायत

बाॅलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बीते कई दिनों से चर्चाओं में बने हुए है। रणवीर के खबरों में बने रहने के कारण से उनका नेक्ड फोटोशूट है। जैसे ही रणवीर सिंह की ये फोटोज भी सामने आईं तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं कहीं-कहीं तो उनके विरुद्ध केस तक दर्ज कर दिया गया था। वहीं अब रणवीर सिंह के विवादित फोटोशूट को लेकर कोलकाता के हाईकोर्ट में पब्लिकल इंट्रेस्ट लिटिगेशन यानी PIL दायर की गई है।

इसमें कोर्ट से पश्चिम बंगाल गवर्नमेंट और अधिकारियों से मांग की गई है कि वो इंटरनेशनल मैग्जीन ‘पेपर’ के 23 जुलाई के सभी कॉपीज को सीज करने का निर्देश दें क्योंकि इसमें ही रणवीर सिंह के फोटोशूट की फोटोज फीचर हुई थीं। एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक यह PIL एडवोकेट नाजिया इलाही खान ने दायर की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि रणवीर सिंह की वह फोटोज तमाम लोगों के हिसाब से ‘अश्लील’ हैं।जिसके  साथ ही  एडवोकेट साहिबा ने ये भी दावा किया है कि अभिनेता की ये तस्वीरें पश्चिम बंगाल में कई लोगों खासकर नाबालिगों के दिमाग को भ्रष्ट  करने वाली है। नाजिया ने मैग्जीन को सभी स्थानों से हटाने के अलावा पश्चिम बंगाल की सभी साइट्स से इसको ब्लॉक करने की भी अपील भी की गई है

दरअसल, एक NGO के एक अधिकारी और एक महिला वकील द्वारा चेंबूर पुलिस स्टेशन में अलग-अलग लिखित में शिकायत भी दी गई है। अधिकारी ने बोला था कि एनजीओ के पदाधिकारी ने बोला है कि अभिनेता ने ऐसी तस्वीरें क्लिक करवाकर महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनकी मॉडेस्टी का अपमान भी कर दिया है। खैर अब बंगाल में वकील की PIL पर क्या निर्णय होता है ये  आने वाले समय में ही पता चलेगा।