Monday , August 8 2022
Home / मनोरंजन /  रणबीर कपूर ने हाल ही में शमशेरा के ट्रेलर के दौरान कहा-ऋषि कपूर नहीं बल्कि ये एक्टर उनका है आइडल….

 रणबीर कपूर ने हाल ही में शमशेरा के ट्रेलर के दौरान कहा-ऋषि कपूर नहीं बल्कि ये एक्टर उनका है आइडल….

रणबीर कपूर कई बार बता चुके हैं कि वह संजय दत्त के बहुत बड़े फैन हैं, यही वजह है की जब राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर को संजय दत्त की बायोपिक में काम करने का ऑफर दिया तो रणबीर ने फट से हामी भर दी थी। रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार को पर्दे पर निभा चुके हैं और अब पहली बार फिल्म ‘शमशेरा’ में संजय दत्त के साथ वह पर्दे पर नजर आएंगे।

रणबीर कपूर ने हाल ही में शमशेरा के ट्रेलर लांच के दौरान संजय दत्त के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘संजय दत्त फैमिली फ्रेंड थे तो इनसे एक अलग जुड़ाव रहा है और अगर मैं अपनी बात करूं तो ये मेरी जिदंगी के हीरो हैं। मैं इनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं। मेरे कमरे में स्कूल के दिनों में संजय दत्त के बहुत बड़े-बड़े पोस्टर थे। मैंने हमेशा इन्हें अपना आइडल माना है। जब मुझे इनकी लाइफ को पर्दे पर जीने का मौका मिला तो यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी और अब इनके साथ काम करना तो मेरे लिए किसी सपने से कम नही है’।

 
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

  रणबीर अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि, ‘ऐसा नही है कि संजय दत्त मुझसे सिर्फ प्यार करते हैं बल्कि इनसे मुझे काफी डांट भी पड़ती है। संजय दत्त मुझे अपने बेटे और एक छोटे भाई की तरह ट्रीट करते हैं। अगर मैं कुछ अच्छा करता हूं तो उसकी तारीफ करेंगे और अगर कुछ गलत करता हूं तो भी इनकी डांट खाता हूं। अब जैसे अगर मैं अच्छी फिल्में नही करता तो भी मुझसे इनसे काफी डांट पड़ती है’। रणबीर एक पुराना किस्सा शेयर करते हुए बताते हैं कि,  ‘रॉकस्टार और बर्फी फिल्मो के दौरान मैं इनके साथ ही इनके जिम में वर्क आउट करता था, तो एक बार संजय दत्त ने मुझे डांट कर पूछा कि तू दो साल से जिम में वर्क आउट कर रहा है लेकिन तेरी बॉडी कहा है। तू करता क्या है’।

 
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

रणबीर ने हंसते हुए अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ‘इतना ही नहीं फिर एक दिन उन्होंने मुझसे पूछा कि तू क्या फिल्म कर रहा है ‘बर्फी’ इसके बाद क्या करेगा पेड़ा, लड्डू ऐसी ही फिल्में करेगा ना, क्योकि इन्हें लगता था मुझे बड़े स्केल पर ऐसी फिल्मों से लोगो को एंटरटेन करना चाहिए ताकि लोग मुझे और मेरे किरदार को याद रखें । मुझे लगता है कि अब यह फिल्म ‘शमशेरा’ ठीक वैसी ही है’।

 
आपको बता दे फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर जहां पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे, तो वही संजय दत्त फिल्म ‘अग्निपथ’ और ‘KGF2’ के बाद एक बार फिर नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। संजय दत्त और रणबीर कपूर के साथ -साथ फिल्म में वाणी कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगी।