Thursday , December 2 2021
Home / MainSlide / ये औरंगजे़ब राज़ उनको मुबारक – मोदी

ये औरंगजे़ब राज़ उनको मुबारक – मोदी

धरमपुर (गुजरात) 04 दिसम्बर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरे जाने पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस को खानदानी राजनीति के लिए बधाई दी और इसे औरंगजेब राज करार दिया।

श्री मोदी ने आज यहां एक चुनावी सभा में कहा कि..कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ये खुद मानते हैं कि कांग्रेस पार्टी, ये पार्टी नहीं है एक कुनबा है और उनका किसी का सत्ता पर आने का मतलब है कि बादशाह की औलाद का बैठना। ये औरंगजे़ब राज़ उनको मुबारक..।

उन्होने कांग्रेस को अन्य पिछड़े वर्गों का विरोधी करार देते हुए कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में लोगों को इसके लिए कांग्रेस को इसका माकूल जवाब देना चाहिए।श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा नहीं दिया। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस,गुजरात के नेताओं को बर्दाश्त नहीं कर पाती और उसने राज्य को हमेशा बदनाम किया है। श्री मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने गुजरात में अपने कार्यकाल के दौरान जनजातीय इलाकों में चिकित्सा सुविधाओं की अनदेखी की है।

श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने अब भारतीय जनता पार्टी को मुस्लिम विरोधी करार देना बंद कर दिया है क्योंकि मुसलमान उसकी असलियत जान गये हैं।उन्होने कहा कि भाजपा के लिए जनता की भलाई मायने रखती है और 125 करोड़ भारतीय इसके हाईकमान हैं।