Sunday , November 28 2021
Home / राजनीति / मोदी ने भाजपा मुख्यमंत्रियों से कहा मिशन भावना से करे काम

मोदी ने भाजपा मुख्यमंत्रियों से कहा मिशन भावना से करे काम

नई दिल्ली 22अगस्त।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कहा है कि वे 2022 तक नये भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिए मिशन की भावना से काम करें।

प्रधानमंत्री ने भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उप-मुख्यमंत्रियों के साथ कल यहां गरीबों के कल्याण के कार्यक्रमों को शीघ्रता से लागू करने और सरकारी योजनाओं में पारदर्शिता बढ़ाने पर जोर दिया।केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और श्रीमती सुषमा स्वराज ने भी बैठक में हिस्सा लिया।

बैठक के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष पार्टी के शासन वाली सरकारों के कामकाज की हर तीन महीने बाद समीक्षा करेंगे।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि बैठक में किसानों की आमदनी दोगुना करने और गरीबों के कल्याणकारी कार्यक्रम लागू करने के लिए मिशन की भावना से काम करने को कहा गया।

प्रधानमंत्री जी के 2022 के न्यू इंडिया इस परिकल्पना के अनुसार सभी राज्य मिशन मोड के तहत काम करेंगे। राज्यसभा में कांग्रेस की हठधर्मिता के कारण इस देश के पिछड़े वर्ग के हितों पर कुठाराघात करने का कार्य कांग्रेस ने किया है। कांग्रेस का गरीब विरोधी और पिछड़ा विरोधी चरित्र एक बार पुनः उजागर हुआ है। इस पर एक व्यापक रणनीति बनाकर हमलोग अभियान चलायेंगे।