Friday , May 20 2022
Home / MainSlide / मोदी ने कांग्रेस पर समुदायों के बीच फूट डालने का लगाया आरोप

मोदी ने कांग्रेस पर समुदायों के बीच फूट डालने का लगाया आरोप

(फाइल फोटो)

विजयपुरा (कर्नाटक) 08 मई।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर समाज में घृणा फैलाने और समुदायों के बीच फूट डालने का आरोप लगाया है।

श्री मोदी ने आज यहां चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता हार के भय से प्रचार से बच रहे हैं।उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में विजय हासिल करेगी।उन्होंने कहा कि कर्नाटक भगवान बसवेश्वर से गहराई से जुड़ा हुआ है जिनका आदर्श समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलना था, लेकिन दुख की बात है कि कांग्रेस सरकार ने उनके आदर्शों का पालन नहीं किया।

उन्होने कहा कि आप कौन हैं, किस जाति से हो, किस संप्रदाय से हो, किस मत से हो, किस पंत से हो ये मत पूछो बल्कि उसको अपनाओ, गले लगाओ, अपना ही साथी समझो, अपने घर का ही सदस्य मानो, किसी को दूर मत करो। सबको साथ लेकर के चलो। यह भगवान बसवेश्वरा का वचना में हमें संदेश दिया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार सिर्फ वोटों को लेकर चिंतित है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह राज्य के किसानों और सूखा पीडि़त लोगों की मदद नहीं कर रही है।श्री मोदी ने कहा कि राज्य मंत्रिमंडल के ज्यादातर मंत्री भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं और उनका चुनाव से बहिष्कार कर दिया जाना चाहिए।