Thursday , August 18 2022
Home / MainSlide / मोदी के मार्ग पर चलने का नड्डा ने कार्यकर्ताओं का किया आह्वान

मोदी के मार्ग पर चलने का नड्डा ने कार्यकर्ताओं का किया आह्वान

मुबंई 21 जुलाई।भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के मार्ग पर चलने का आह्वान किया है।

श्री नड्डा ने आज यहां महाराष्‍ट्र राज्‍य कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि प्रधानमंत्री के कारण एक नई राजनीतिक संस्‍कृति विकसित हुई है।उन्होने कहा कि उनकी पार्टी का उद्देश्‍य कांग्रेस मुक्‍त भारत बनाना है।उन्‍होंने कहा कि उनकी कार्यसूची का एक नया आयाम भी है और वह है- भाजपा युक्‍त भारत बनाना।

उन्‍होंने आरोप लगाया कि जब कांग्रेस सत्‍ता में थी तो उसने केवल देश से लाभ उठाने पर ध्‍यान केन्द्रित किया जबकि भाजपा ने जब भी देश में शासन किया, उसने राष्‍ट्र सेवा की।आयुष्‍मान भारत योजना की सफलता का उल्‍लेख करते हुए श्री नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की राजनीतिक इच्‍छा शक्ति के कारण ही देश में इतनी विशाल योजना लागू की जा सकी।

श्री नड्डा ने कहा कि कई पार्टियों के पास नेता है, नीति है, कार्यक्रम है तो कार्यकर्ता नहीं है और कई पार्टियों के पास सबकुछ है तो वातावरण नहीं है। ये भारतीय जनता पार्टी ऐसी पार्टी है जिसके पास नेता भी है, नीति भी है, नियत भी है, कार्यक्रम भी है, कार्यकर्ता भी है और वातावरण भी है।