Tuesday , November 30 2021
Home / MainSlide / मोदी के निजी सचिव की तरह काम कर रहे हैं मुख्य चुनाव आयुक्त – कांग्रेस

मोदी के निजी सचिव की तरह काम कर रहे हैं मुख्य चुनाव आयुक्त – कांग्रेस

नई दिल्ली 14 दिसम्बर।कांग्रेस ने आज चुनाव आयोग पर जमकर हमला बोलते हुए मुख्य चुनाव आयुक्त पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निजी सचिव की तरह काम करने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि चुनाव आयोग को कुछ दिखाई नही दे रहा है कि प्रधानमंत्री जी कानून एवं संविधान की धज्जियां उड़ाकर रोड शो कर रहे है।उन्होने कहा कि हम आयोग के आंख पर पड़ी पट्टी हटाने के लिए अंधे बहरे आयोग को जगाने का प्रयास कर रहे है।यह उनके विवेक पर है कि वह क्या करते है।उन्होने इस पर भी आयोग की तीखी आलोचना किया कि मोदी के रोड शो की शिकायत पर पांच बजे के बाद विचार करेंगे।

उन्होने अहमदाबाद की साबरमती सीट पर एक स्कूल में बनाए गए पोलिंग बूथ के बाहर गाड़ी में खड़े होकर मोदी से लोगों से मिलने पर सवाल उठाए हुए कहा कि ये एक रोड शो था, लेकिन चुनाव आयोग की नज़र इस पर नहीं पड़ी.ये चुनाव आयोग का दोहरा मापदंड नहीं तो और क्या है?उन्होने कहा कि बीजेपी के मन मुताबिक दास की तरह काम कर रहे चुनाव आयोग के दोहरे मापदंड का खुलासा करेंगे।मोदी ने रोड शो किया और दब्बू एजेंसियों ने संविधान का खुला उल्लंघन किया. क्या चुनाव आयोग अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियों को छोड़कर पीएम के निजी सचिव की तरह काम कर रहा है?

उन्होने कहा कि हमारी शिकायतों पर चुनाव आयोग ने आंखें मूद ली है ओर फिक्‍की के कार्यक्रम पर भी कोई एक्‍शन नहीं लिया है।उन्‍होंने कहा कि आयोग में शर्म बची हो तो एक्‍शन लेना चाहिए और आयोग के मुख्य चुनाव आयुक्त(सीईसी) अब पीएम के निजी सचिव बन गए है।