Friday , December 3 2021
Home / MainSlide / मोदी का विकासवाद का दावा एवं नारा खोखला – राहुल

मोदी का विकासवाद का दावा एवं नारा खोखला – राहुल

नई दिल्ली 19 दिसम्बर।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में उनका पार्टी भले ही चुनाव नही जीत पाई लेकिन उसे लोगो का भरपूर प्यार एवं समर्थन हासिल हुआ है।

श्री गांधी ने आज यहां गुजरात के चुनाव परिणामों पर प्रतिक्रिया देते हुए पत्रकारों से कहा कि पीएम मोदी के विकासवाद के दावे को गुजरात के लोग ही नहीं मानते है।उन्होने कहा कि जिस ‘गुजरात मॉडल’ का मोदी ने बाहर खूब प्रचार किया,उसे गुजरात के लोग ही नही मानते। किसानों के सवाल पर मोदी के पास कोई जवाब नहीं है,जीएसटी के नाम पर कोई जवाब नहीं है,नोटबंदी के नाम पर कोई जवाब नहीं है।

उन्होने कहा कि चुनाव के दौरान मोदी ने गुजरात माडल की कोई बात नही,भ्रष्टाचार पर कोई बात नही की केवल इधर उधर की बाते करते रहे।उन्होने श्री मोदी पर कई सवाल उठाते हुए विकास मॉडल को लेकर उनकी विश्‍वसनीयता पर सवाल उठाए।विकास के ‘गुजरात मॉडल’ को राहुल गांधी ने झूठा करार दिया।

श्री गांधी ने कहा कि मोदी ने पूरे देश में गुजरात माडल का प्रोपगंडा फैलाया है। चुनाव प्रचार में मैंने जितने भी सवाल उठाए वो किसी का जवाब नहीं दे पाए।उन्होने कहा कि गुजरात के लोगो ने उन्हे बहुत प्यार दिया समर्थन दिया और उन्हे बहुत कुछ सीखने को मिला।