Friday , December 3 2021
Home / खास ख़बर / मुंबई में पांच मंजिला इमारत ढ़ही चार मरे, कई के दबे होने की आशंका

मुंबई में पांच मंजिला इमारत ढ़ही चार मरे, कई के दबे होने की आशंका

मुंबई 31अगस्त।मुंबई के भिंडी बाजार में आज एक इमारत के ढ़ह जाने से चार लोगो की मौत हो गई।इमारत के मलबे में भी कई लोगो के फंसे होने की आशंका है।मंगलवार की भारी वर्षा के बाद इसके अलावा पानी में डूबने और दीवार ढहने की दुर्घटनाओं में 10 लोग मारे गये हैं।

एनडीआऱएफ एवं बीएमसी की राहत टीमे राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हुई है।मलबे में दबे लोगो को बाहर निकालने का प्रयास किए जा रहे है।बचाव और राहत के लिए 10 दमकल गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई हैं।

मुम्‍बई और उसके उपनगरीय इलाकों में मंगलवार की भारी वर्षा के बाद पानी में डूबने और दीवार ढहने की दुर्घटनाओं में 10 लोग मारे गये हैं। कल अधिक बारिश नहीं होने से लोगों को राहत मिली।   शहर में स्थिति धीरे-धीरे सामान्‍य हो रही है। अधिकांश क्षेत्रों में पानी उतर गया है तथा रेल और सड़क यातायात बहाल हो रहा है। सायन, परेल और माटुंगा जैसे जल-जमाव वाले क्षेत्रों में उपनगरीय रेल सेवा गति संबंधी पाबंदी के साथ जारी है।

मुम्‍बई में राष्‍ट्रीय आपदा मोचन बल के साढ़े चार सौ कर्मी तैनात किये जा रहे हैं। मौसम विभाग ने आज मुम्‍बई और उपनगरीय इलाकों में कुछ स्‍थानों पर हल्की वर्षा का अनुमान व्‍यक्‍त किया है।