Thursday , August 18 2022
Home / MainSlide / मतगणना को प्रभावित करने की भाजपा की साजिशें जारी -त्रिवेदी

मतगणना को प्रभावित करने की भाजपा की साजिशें जारी -त्रिवेदी

रायपुर 25 नवम्बर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा एवं उसके सहयोगी दलों पर मतगणना को प्रभावित करने का प्रयास भी से शुरू कर देने का आरोप लगाया है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने भाजपा और भाजपा के सहयोगी दलों की बयानबाजी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आज यहां जारी बयान में कहा कि भाजपा और उनके सहयोगी दलों को वोटिंग के पहले चुनाव प्रचार के दौरान सरकारी तंत्र का दुरुपयोग और मतदान के दौरान प्रशासनिक अमले की हर संभव मदद प्राप्त कर मतदान तक को प्रभावित करने की कोशिशों से संतोष नहीं मिला। तो अब भाजपा अपने सहयोगी दल के साथ मतगणना में गड़बड़ियों के लिए साजिश करने में जुटे हुये है।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस ने ईवीएम की सुरक्षा को लेकर अपने 90 विधानसभा प्रत्याशियों और सभी जिला और ब्लॉक इकाइयों को निर्देशित करती है तो भाजपा और भाजपा के सहयोगी दलों को क्यों पेट में मरोड़ उठ रही है?उन्होने कहा मतदान के बाद मिले रुझानों से स्पष्ट हो गया कांग्रेस को दो तिहाई बहुमत मिल रहा है। जिससे भाजपा और भाजपा के सहयोगी दल अपना संतुलन खो बैठे हैं ।मतदान प्रभावित करने में नाकाम रहने पर बुरी तरह से बौखलाई भाजपा और सहयोगी पार्टियां अब डाक मत पत्रों के मामले में स्थापित विधिमान्य प्रक्रिया के साथ खिलवाड़ करने में लगे है। डाक मत पत्रों के बाद मतगणना में भी गड़बड़ी करने की साजिश की जारी है।