Friday , December 3 2021
Home / MainSlide / भूमि एवं हसीना पारकर को कमाई में पीछे छोड़ा फिल्म न्यूटन ने

भूमि एवं हसीना पारकर को कमाई में पीछे छोड़ा फिल्म न्यूटन ने

संजय दत्त की भूमि और श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर को राजकुमार राव की न्यूटन ने बाक्स आफिस पर कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

रिलीज़ हुए आज पूरे छह दिन हो गए हैं और एक एक दिन कर के फिल्म के कलेक्शन में लगातार सुधार आ रहा है। इस फिल्म ने पहले सोमवार तक कुल 8.21 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वीकेंड के दौरान न्यूटन को ज्यादा स्क्रीन्स मिलीं।

इस फिल्म को लगातार दर्शकों का पॉज़िटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और यही कारण है कि इस फिल्म के लिए सिनेमाघरों ने शो भी बढ़ा दिए हैं।जिस तरह से इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो उम्मीद है कि ये फिल्म अभी और अच्छा कलेक्शन करेगी।

‘न्यूटन’ को लेकर राजकुमार राव को खूब तारीफें मिल रही हैं।वह जब इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब उन्होंने अपनी मां को खो दिया था। इस फिल्म का निर्माण मनीष मुंद्रा ने और इसका निर्देशन अमित वी. मासुरकर ने किया।इस फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने नूतन कुमार उर्फ न्यूटन का किरदार निभाया है। न्यूटन नया लेकिन ईमानदार सरकारी क्लर्क है, जिसकी छत्तीसगढ़ के नक्सलियों के प्रभाव वाले जंगली कस्बे में चुनावी ड्यूटी लगाई जाती है।

‘न्यूटन’ का 67वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया था, जहां फिल्म ने विदेशी फिल्म श्रेणी में आर्ट सिनेमा का पुरस्कार जीता था। फिल्म ने हांगकांग फिल्म महोत्सव में भी सर्वश्रेष्ठ फिल्म का जूरी पुरस्कार जीता था।