Thursday , September 29 2022
Home / MainSlide / भूपेश को ब्रह्माकुमारी बहनों.महिला कांग्रेस नेताओं और प्रयास की बच्चियों ने बांधी राखी

भूपेश को ब्रह्माकुमारी बहनों.महिला कांग्रेस नेताओं और प्रयास की बच्चियों ने बांधी राखी

रायपुर 11अगस्त। रक्षाबंधन के पावन अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ब्रह्माकुमारी बहनों.महिला कांग्रेस नेताओं और प्रयास की बच्चियों ने आज राखी बांधी।

मुख्यमंत्री के निवास कार्यालय में आज प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय रायपुर की क्षेत्रीय निदेशिका ब्रह्मकुमारी कमला दीदी के साथ आयी ब्रह्माकुमारी सविता दीदी एवं अन्य ब्रह्माकुमारी दीदीयों ने मुख्यमंत्री श्री बघेल को राखी बांधी और उनके स्वस्थ, सुदीर्घ और खुशहाल जीवन के लिए मंगलकामनाएं की।मुख्यमंत्री श्री बघेल ने इस स्नेह और सम्मान के लिए ब्रह्मकुमारी दीदीयों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर ब्रह्मकुमारी वनीषा दीदी, ब्रह्मकुमारी सिमरन दीदी, ब्रह्मकुमार हिरेंद्र नायक और ब्रह्मकुमार महेश भाई सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

श्री बघेल को आज शाम यहां उनके निवास कार्यालय में पूर्व राज्यसभा सांसद श्रीमती छाया वर्मा, छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक सहित अन्य बहनों ने राखी बांधे। बहनों ने मुख्यमंत्री की कलाई पर रक्षासूत्र बांधकर उनके स्वस्थ, सुदीर्ध और सुखमय जीवन की मंगल कामना की। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने रक्षाबंधन के पर्व पर बहनों के स्नेह के लिए उनका आभार जताया और उन्हें उपहार सामग्री भी भेंट की। इस अवसर पर उपाध्यक्ष, अन्त्यावसायी सहकारी वित्त एवं विकास निगम सुश्री नीता लोधी, श्रीमती सीमा वर्मा, श्रीमती शारदा देवी वर्मा तथा श्रीमती किरण सिन्हा ने भी राखी बांधकर उनके सुदीर्ध और सुखमय जीवन की मंगल कामना की।

श्री बघेल को आज शाम रक्षाबंधन के पावन अवसर पर यहां उनके निवास परिसर में श्री प्रयास एजुकेशन सोसायटी की बालिकाओं ने राखी बांधी। बालिकाओं ने मुख्यमंत्री श्री बघेल की कलाई पर रक्षासूत्र बांधकर उनके स्वस्थ सुदीर्धऔर खुशहाल जीवन की कामना की। मुख्यमंत्री ने बालिकाओं से उनका हाल-चाल जाना और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।