Saturday , May 28 2022
Home / MainSlide / भाजपा सरकार को अंगद का पांव कहना छत्तीसगढ़ का अपमान-कांग्रेस

भाजपा सरकार को अंगद का पांव कहना छत्तीसगढ़ का अपमान-कांग्रेस

रायपुर 12 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा भाजपा सरकार को अंगद का पांव कहने को छत्तीसगढ़ और राज्य की जनता का अपमान निरूपित किया है।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ. चरणदास मंहत, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष धनेन्द्र साहू, पूर्व नेता सत्यनारायण शर्मा, और राज्यसभा सदस्या छाया वर्मा ने आज यहां जारी बयान में कहा कि अंगद ने तो रावण की लंका में रावण के दरबार में अपना पांव रखा था। रमन सरकार को अंगद का पांव कह कर अमित शाह ने सीधे-सीधे छत्तीसगढ़ को रावण की लंका कहकर छत्तीसगढ़ की भोली-भाली जनता का अपमान करते हुये राक्षसों की संज्ञा दी है।छत्तीसगढ़ तो भगवान राम की माता कौशल्या की धरती है। इसे लंका कहकर अमित शाह जी ने छत्तीसगढ़ का अपमान किया है।

कांग्रेस नेताओं ने मांग की है कि श्री शाह छत्तीसगढ़ की जनता से क्षमा याचना करें।माता कौशल्या की धरती में अंगद के पांव की जगह नहीं है। 2018 के विधानसभा चुनावों में और 2019 को लोकसभा चुनावों में अमित शाह द्वारा माता कौशल्या की धरती को लंका कहने का करारा जवाब देकर छत्तीसगढ़ की जनता अब कांग्रेस को विजयी बनायेगी।