Saturday , May 21 2022
Home / MainSlide / भाजपा ने कांग्रेस को क्रिमनल बताकर किया स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान

भाजपा ने कांग्रेस को क्रिमनल बताकर किया स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान

रायपुर 29 सितम्बर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा के द्वारा एआईसीसी को ऑल इंडिया क्रिमिनल कांग्रेस कहे जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उस पर स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान करने का आरोप लगाया है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव के बयान से भाजपा की राजनीतिक हार और हताशा झलक रही है। छत्तीसगढ़ में रमन की सत्ता जाने की सूचना मात्र से भाजपा में हलचल मचा है और उनके नेताओं का जबान बदजुबान हो चला है। सत्ता सुख भोग रहे भाजपा अब 2018 में हाथ से सत्ता खिसकती दिखने लगी है। आजादी के बाद लगातार कई सालों से जनता के नकार देने के बाद कई बार पार्टी का नाम बदलकर भी जनता का विश्वास पाने में असर्मथ रहने के बाद 47 दलो के बैशाखी के सहारे सत्ता हासिल करने वाली भाजपा अब लोकतंत्र की सारी मर्यादा लांग चुकी है।

उन्होंने भाजपा प्रवक्ता के बयान को कांग्रेस का झंण्डा उठाकर आजादी की लड़ाई लड़ने वाले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, सुभाष चंद्र बोस, सरदार वल्लभ भाई पटेल एवं स्वंतत्रता संग्राम की लड़ाई लड़ने वाले वीर शहीदो का अपमान करार दिया।उन्होने कहा भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव के बयान से स्वंतत्रता सेनानियों का अपमान हुआ है।इस कृत्य के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पूरे राष्ट्र से माफी मांगे।