Wednesday , January 26 2022
Home / MainSlide / भाजपा ने अधिकारियों के मुख्यमंत्री को अंधेरे में रखने पर जताया आश्चर्य

भाजपा ने अधिकारियों के मुख्यमंत्री को अंधेरे में रखने पर जताया आश्चर्य

रायपुर 03 जुलाई।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने सात नए जिलों के गठन संबंधी जारी परिपत्र को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रवैए और अनभिज्ञता जाहिर करने पर हैरानी जताई है।

श्री उसेंडी ने आज यहां जारी बयान में कहा इतने संवेदनशील मुद्दे पर राज्य सरकार की स्थिति दुविधाग्रस्त नजर आ रही है, जो प्रदेश के लिए अत्यंत गंभीर है।उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार इस मुद्दे पर अनभिज्ञता जाहिर कर और जांच की नौटंकी कर अपनी जवाबदेही से मुक्त नहीं हो सकती।श्री उसेंडी ने कहा कि इतना होने के बाद प्रदेश सरकार इसका खंडन कर कहे कि इस तरह का कोई मामला विचाराधीन नहीं है, बात गले नहीं उतर रही है।उपसचिव ने क्या बिना वरिष्ठ अधिकारियों की सहमति के यह पत्र जारी कर दिया? अगर ऐसा है तो यह गंभीर मसला है।

उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार अब अपनी जगहंसाई रोकने की गरज से मामले की जांच की बात कह रही है लेकिन परिपत्र जारी करने वाले अधिकारी ने साफ कहा है कि विभागीय सचिव के निर्देश के बाद परिपत्र जारी हुआ है। श्री उसेंडी ने सवाल किया कि अधिकारी के इस कथन के बाद मुख्यमंत्री बघेल अब क्या कहेंगे? क्या वे यह साफ करेंगे कि नए जिले बनाने के लिए उनका निर्देश था या नहीं?