Sunday , December 5 2021
Home / MainSlide / भाजपा नफरत फैलाकर मूल मुद्दों से ध्यान हटाने में माहिर – अखिलेश

भाजपा नफरत फैलाकर मूल मुद्दों से ध्यान हटाने में माहिर – अखिलेश

लखनऊ 17 नवम्बर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर आज जमकर हमला बोलते हुए कहा कि इस पार्टी का काम केवल नफरत फैलाकर लोगो का ध्यान मुख्य मुद्दों से हटाना है,इससे कोई उम्मीद नही की जा सकती।

श्री यादव ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि..भाजपा से अब आप कोई उम्मीद नहीं कर सकते..उसका पहला काम यही है कि नफरत फैलाओ, झगड़ा लगाओ, दूसरों को अपमानित करो..।उन्होंने कहा भाजपा नेता निकाय चुनावों में घूम घूम कर दूसरों पर आरोप लगा रहे है लेकिन अब पूरे उत्तर प्रदेश में भाजपा का राज है..बड़े शहरों में सबसे ज्यादा मेयर भाजपा के हैं वहां 10-15 सालॆ में कूड़ा नहीं हट पाया..। उन्होंने कहा कि लोगों का ध्यान बंटाने के लिए कभी नया झाडू आ जाता है तो कभी दस्ताने और मास्क आ जाते हैं..।

उन्होने प्रदेश की योगी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि आलू किसानों को कोई पूछने वाला नहीं है।गन्ना किसानों के बकाये का पूरा भुगतान नहीं हो पाया है।ऐसे में इस सरकार से क्या उम्मीद की जाए।अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार ने 23 महीने में एक्सप्रेसवे बनाकर तैयार कर दिया था,अब मौजूदा सरकार की जिम्मेदारी है कि वह पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का निर्माण शीघ्रता से कराए..।

श्री यादव ने बसपा के साथ गठबंधन के सवाल पर कहा कि हम सभी प्रयास कर रहे हैं कि गठबंधन हो और कोई रास्ता निकले..।हमारा रिश्ता किसी से खराब नहीं है,हम रिश्ता ठीक करने में सबसे आगे रहते हैं।भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए मजबूत विपक्षी गठबंधन के वह पक्ष में है।