Thursday , December 9 2021
Home / MainSlide / भाजपा को खुली चुनौती देने के नाते हार्दिक को घेरने की कोशिश – लालू

भाजपा को खुली चुनौती देने के नाते हार्दिक को घेरने की कोशिश – लालू

पटना 19 नवम्बर। राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने गुजरात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को कथित सेक्स सीडी के जरिए घेरने की कोशिशों पर भाजपा पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि हार्दिक से मिल रही खुली चुनौती से घबराकर उसे घेरने की कोशिश हो रही है।

श्री यादव ने आज यहां एक होटल में अपनी पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक में कहा कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भाजपा को चुनौती दे रहे हैं, इसलिए उनकी कथित सेक्स सीडी जारी की गई।उन्होने कहा कि मोदी सरकार अपने राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ कोई भी साजिश रख सकती है।वह तो विरोधियों के बाल बच्चों तक को भी फंसाने में कोई गुरेज नही करती।

उन्होने कहा कि सब का वक्त एक जैसा नही रहता।भाजपा के नेताओं को ये सच समझना चाहिए कि आज जो वो अपने विरोधियों के साथ कर रहे हैं, वो भविष्य में उनके खिलाफ भी हो सकता है।उन्होने कहा कि हार्दिक पटेल से उनकी आज ही बात हुई है,जबकि तेजस्वी और मीसा भारती, हार्दिक के साथ संपर्क में रहते हैं।

श्री यादव ने अपने इस समय के सबसे बड़े राजनीतिक विरोधी नीतीश कुमार को यहां भी घेरने से बाज नही आए और कहा कि वह गुजरात में केवल इसलिए उम्मीदवार उतारने जा रहे है कि थोडा बहुत ही सही पाटीदार वोट बंटे।